Sports

नई दिल्ली : भारत के पूर्व ऑलराउंडर और 2011 विश्व कप के हीरो युवराज सिंह शनिवार को 39 साल की हो गए। उनके पूर्व साथी गौतम गंभीर, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह सहित अन्य लोगों ने युवराज को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विट किए हैंं।
गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा- भारत के दोनों विश्व कप के चाहने वाले और मेरे प्यारे भाई युवराज सिंह को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं! आपकी यात्रा लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा रही है! हमेशा स्वस्थ और खुश रहें!

 

हरभजन ने ट्वीट किया- जन्मदिन मुबारक हो भाई युवराज सिंह। 


पूर्व बल्लेबाज लक्ष्मण ने बाएं हाथ के बल्लेबाज को प्रेरणा करार दिया और कहा कि वह उनके साथ हमेशा खुशी और आनंद उठाते हैं। उन्होंने लिखा- एक ऐसे दोस्त को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जो एक प्रेरणा है और जिसने हम सभी को आशा, अनंत आनंद और खुशी दी है। ईश्वर आपको आज और हमेशा आशीर्वाद दे।

 

पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने लिखा-हैप्पी बर्थडे युवी पा। आप सबसे स्वस्थ रहें और हमेशा खुश रहें। हमेशा चमकते रहें और हमें प्रेरित करते रहें। हमारे पास सभी शानदार यादें रहें।

 

इससे पहले दिन में युवराज ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगा। उन्होंने ट्विट कर लिखा वह इस साल किसानों और केंद्र सरकार के बीच चल रहे संघर्ष के शीघ्र समाधान की कामना करेंगे। इस दौरान उन्होंने अपने पिता योगराज सिंह द्वारा आंदोलन का समर्थन करने के लिए अपने पुरस्कार लौटाने वाले खिलाडिय़ों को समर्थन देने के लिए की गई टिप्पणी से खुद को दूर किया।

बता दें कि युवराज ने पिछले साल 10 जून को सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने 304 वनडे, 58 टी 20 आई, और 40 टेस्ट मैच खेले।

.
.
.
.
.