Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने वाले दूसरे बड़े खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने अपने फैसले के बारे में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम प्रबंधन को बता दिया है। यह 40 साल का गेंदबाज पिछले दो सत्र से सीएसके का हिस्सा रहा है। ऐसे में भज्जी के दोस्त ने इस साल आईपीएल नहीं खेलने का असली कारण बताया है।

PunjabKesari
दरअसल, हरभजन के दोस्त ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, 'यह चेन्नई के कैंप में हुए कोविड के केस की वजह से नहीं है। आपकी पत्नी और तीन महीने की एक छोटी बच्ची भारत में है तो दिमाग बंटा हुआ रहेगा और खेल पर पूरी तरह से ध्यान नहीं लगा पाएंगे। इसके बाद तो आपको 2 करोड़ मिले या 20 करोड़ इस बात के कोई फर्क नहीं पड़ता है। पैसा सबसे आखिर में आपके दिमाग में आता है।'

PunjabKesari
गौरतलब है कि हरभजन ने ट्विटर पर आईपीएल से हटने की जानकारी देते हुए लिखा- मैं निजी कारणों की वजह से इस बार आईपीएल नहीं खेल पाउंगा। इसी के साथ ही आगे उन्होंने उन कारणों का हवाला देते हुए कहा, ये मुश्किल समय हैं और मैं गोपनीयता की उम्मीद करूंगा क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। इसी का साथ ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को टैग करते हुए लिखा, सीएसके प्रबंधन बेहद सहायक रहा है और मैं उनके शानदार आईपीएल की कामना करता हूं। सुरक्षित रहे और जय हिंद। 

 

.
.
.
.
.