Sports

पेरिस : भारी बारिश के कारण फ्रेंच ओपन के क्ले कोर्ट पर कोई मैच संभव नहीं हो पाया और आज के क्वाटर्रफाइनल मैच अब गुरूवार को खेले जाएंगे। आयोजकों ने बताया कि बुधवार के मैचों के टिकट के पैसे वापस किए जाएंगे और दर्शक कल मैच मुफ्त में देख सकते हैं। भारी बारिश के कारण सभी कोर्ट ढक दिए गए थे और खेल की संभावना न देखकर आयोजकों ने दिन के मैच रद्द होने की घोषणा कर दी।

टूर्नामेंट आयोजकों ने बताया कि जिन दर्शकों के पास पांच जून के टिकट हैं, वे कल मुफ्त रौलां गैरों पहुंच सकते हैं लेकिन उन्हें अपना वैध टिकट दिखाना होगा।        पुरुष और महिला वर्ग के दो-दो क्वार्टरफाइनल मैच होने थे जिनमें विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच और गत महिला चैंपियन सिमोना हालेप के मैच शामिल थे। ये क्वार्टरफाइनल अब गुरूवार को खेले जाएंगे।

इससे पहले मंगलवार को चेक गणराज्य की माकेर्टा वोंड्रोसोवा में कड़े संघर्ष में क्रोएशिया की पेत्रा माटिर्च को 7-6, 7-5 से हराकर महिला एकल के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया था। माटिर्च अपने करियर में पहली बार किसी ग्रैंड स्लेम के क्वार्टरफाइनल में खेल रही थीं लेकिन वह इससे आगे नहीं जा पायीं। वोंड्रोसोवा ने यह मुकाबला दो घंटे में जीता। उन्होंने पहले सेट का टाई ब्रेक 7-1 से जीता और दूसरा सेट 7-5 से जीतकर अंतिम चार में जगह बना ली।

.
.
.
.
.