Sports

नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑलराऊंडर पर लंदन की रहने वाली महिला ने धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी देने और चोरी करने के आरोप लगाए हैं। लंदन निवसी संध्या ने दिल्ली के मालवीय नगर थाने में दर्ज करवाई एफआईआर में मनोज की पत्नी फरहीन प्रभावकर, बेटे, सहयोगी संजीव गोयल और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है।

घर पर कब्जा करने का आरोप

Former India cricketer and wife lodged, threatened to kill
महिला का करना है कि दिल्ली के सर्वप्रिया विहार के एक अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल में उनका घर है। इसी अपार्टमेंट के पहले फ्लोर पर मनोज प्रभाकर का घर है। आरोप है प्रभाकर ने उक्तफ्लैट के फर्जी कागजात बनवाए और अपने एक जानकार को उसमें ठहरवा दिया। महिला ने मनोन और उनकी पत्नी पर घर का सामान चोरी करने का भी आरोप लगाया। महिला का कहना है कि जब उन्होंने मनोज से इस संबंधी बाकी की तो उन्होंने पत्नी के साथ मिलकर उन्हें धमकाया।

डेढ़ करोड़ रुपए मांगने का आरोप

Former India cricketer and wife lodged, threatened to kill
पीड़ित महिला के मुताबिक उन्होंने जब पुलिस को बुलाया तो उसे मनोज और उसकी पत्नी ने जान से मारने की धमकी दी साथ ही साथ डेढ़ करोड़ रुपए की भी मांग की। महिला ने कहा- फ्लैट के सभी कागजात उनके दिवंगत पति लक्ष्मी चंद पंडित के नाम पर हैं। 2006 में वह लंदन चली गई। इसके बाद उनके भाई यहां रहे। अगस्त 2018 तक फ्लैट में कोई नहीं था इसी दौरान मनोज ने धोखाधड़ी की।

अपने फ्लैट में पहुंची तो अंदर नहीं घुसने दिया गया

Former India cricketer and wife lodged, threatened to kill
महिला का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि उनके फ्लैट के बाहरी दरवाजे को बदल दिया गया है। वह सितंबर में जब लंदन से आई तो उन्हें अपने ही घर में घुसने नहीं दिया गया। पता चला कि उनके फ्लैट में रह रहे शख्स को मनोज ने यहां रखवाया था।

फरहीन पेशे से अभिनेत्री रह चुकीं

Former India cricketer and wife lodged, threatened to kill
पेशे से अभिनेत्री रह चुकी फरहीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल और कन्नड़ फिल्मों से की थी। बाद में वह मुंबई आ गईं। कुछ हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का दामन छोड़ दिया और प्रभाकर से शादी कर ली, जिसके बाद उनके संध्या से रिश्ते खराब हो गए।

.
.
.
.
.