Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 14वां सत्र 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है। पहला मैच चेन्नई में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वाॅन ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि इस बार आईपीएल का खिताब मुंबई जीतेगी। मुंबई की आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है और पांच बार खिताब जीत चुकी है।  

वहीं अगर मुंबई इंडियंस पिछली बार की तरह प्रदर्शन नहीं कर पाती तो वाॅन के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद संभावित विजेता टीम हो सकती है। वाॅन ने ट्वीट करते हुए लिखा, आईपीएल 2021 को लेकर पूर्वानुमान मुंबई इंडियंस जीतेगी। अगर अगर कुछ विचित्र रूप से नुकसान होता है तो सनराइजर्स जीतेगी। पिछले महीने इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान ने कहा था कि टी20 में मुंबई इंडियंस की टीम भारतीय टीम से बेहतर है। 

गौर हो कि स्टार क्रिकेटर कायरन पोलार्ड ने क्वारंटाइन समय पूरा कर लिया है और वह आगामी टूर्नामेंट के लिए ट्रेनिंग के लिए तैयार हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज छोड़ दिया और चेन्नई में एमआई यूनिट में शामिल हो गए। उन्होंने बीसीसीआई मानक संचालन प्रक्रिया द्वारा निर्धारित अपनी क्वारंटाइन अवधि को पूरा कर लिया है और यही कारण है कि उन्हें मुंबई के ट्रेनिंग कैंप में नहीं देखा गया था। 

.
.
.
.
.