Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने बुधवार को पूर्व टेस्ट गेंदबाज स्टुअर्ट मैकगिल के अपहरण के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पिछले महीने शहर के लोअर नॉर्थ शोर में क्रिकेटर के अपहरण के बाद सिडनी में छापेमारी के दौरान पुरुषों को हिरासत में लिया गया था। मैकगिल एक प्रतिभाशाली गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्ट मैच खेले। 

पुलिस ने कहा, 14 अप्रैल को 50 वर्षीय मैकगिल के साथ तीन पुरुष भिड़ गए जिसके बाद उन्हें एक वाहन में बांध दिया गया। उन्हें शहर से बाहर एक घंटे की दूरी पर ले जाया गया था, जहां कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की गई थी। इसके बाद उन्हें धमकी देकर रिहा कर दिया गया। एनएसडब्ल्यू पुलिस अधीक्षक एंथनी होल्टन ने मीडिया को बताया, मुझे पता है कि यह केवल एक घंटा था जिसे आयोजित किया गया था लेकिन यह बहुत ही भयावह एक घंटा होगा। होल्टन ने कहा, मैकगिल जो अपने कथित अपहरणकर्ताओं में से एक को जानता था, इस घटना से उन्हें काफी धक्का लगा गया था। 

पुलिस ने बयान में कहा कि लूट और गंभीर अपराध विभाग ने इसके बाद जांच की और 4 लोगों को बुधवार सुबह स्थानीय समयानुसार 6 बजे गिरफ्तार किया गया जिनकी उम्र 27, 29, 42 और 46 साल है। गिरफ्तार लोगों को स्थानीय पुलिस थाने ले जाया गया और उनके खिलाफ आरोप लगाए जाएंगे। गौर हो कि पूर्व लेग स्पिनर मैकगिल ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 1988 से 2008 के बीच 44 टेस्ट खेले और इस दौरान 208 विकेट चटकाए। 

.
.
.
.
.