Sports

खेल डैस्क : एमसीए के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद को 123 रनों पर रोकने में कोलकाता के तेज गेंदबाज टिम साऊदी की प्रमुख भूमिका रही। साऊदी ने शुरूआती ओवर ही राहुल त्रिपाठी का विकेट चटकाकर हैदराबाद की झटका दे दिया। इसके बाद कोलकाता के गेंदबाजी लगातार हैदराबाद पर हावी रहे और 54 रनों से मैच जीतने में सफल रहे। मैच जीतने के बाद टिम साऊदी ने कहा कि मुझे यह जानने में काफी समय हो गया है कि आपके पास कई मौके आते हैं और चले जाते हैं। इस टूर्नामेंट में आपको गुणवत्ता वाले कई विदेशी खिलाड़ी किनारे पर बैठे दिखते हैं। इसलिए मेरे साथ जब ऐसा हुआ तो मैं बस तैयार रहने की कोशिश कर रहा था। मैं ऐसा था कि जब भी मौका मिला तो उसका फायदा उठाऊंगा। थोड़ा सा भाग्य भी काम आता है।  मुझे मौका मिला और मैं तैयार था।

 

यह भी पढ़ें:- SRH vs KKR : दर्शक ने लपका Andre Russell का धनधनाता सिक्स, मैच में यूनीक रिकॉर्ड भी बनाया

 

वहीं, जीत पर साऊदी ने कहा कि यह एक शानदार जीत थी। हमारे लिए हर मैच जीतना जरूरी है, इसलिए जब आप इतने बड़े अंतर से जीतते हैं तो यह वास्तव में सुखद होता है। नेट्स में मैच की स्थिति को दोहराना कठिन है, लेकिन अगर आप कोशिश कर सकते हैं और मैच की स्थितियों के करीब दे सकते हैं, तो यह आपको सबसे अच्छा मौका देता है। मैं यहां कई सालों से हूं और कई वर्षों में कई टीमों से खेला। इससे भी आपको मदद मिलती है। 

 

यह भी पढ़ें:-  SRH vs KKR : शशांक सिंह ने बाऊंड्री रोप पर पकड़ा शानदार कैच, जिसने देखा कहा वाह !


साऊदी बोले- हमने यहां कुछ गेम पहले खेले थे और यह एक समान तरह की सतह थी। हमें पता था कि एक लेंथ के पीछे हिट करना मुश्किल था। इसलिए हम अपनी योजनाओं पर टिके रहे। बता दें कि कोलकाता के अब 13 मैचों में छह जीत के साथ 12 प्वाइंट हो गए हैं जबकि उनकी नेट रनरेट +0.160 है। उन्हें अगला मैच हर हाल में जीतना होगा साथ ही उम्मीद करनी होगी कि बेंगलुरु पंजाब आगामी मैच न जीतें।

.
.
.
.
.