Sports

खेल डैस्क : पुणे के एमसीए मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराजइर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा शशांक सिंह के उस कैच ने बटोरी जिसने अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे अजिंक्य रहाणे को पवेलियन की राह दिखा दी। रहाणे पारी ओपन करने आए थे। उन्होंने आते ही जोरदार शॉट लगाने जारी रखे। लेकिन आठवें ओवर की अंतिम गेंद पर वह शशांक सिंह का शिकार हो गए।

 

दरअसल, रहाणे ने उमरान मलिक की एक तेजतर्रार गेंद को कवर के ऊपर से तेजतर्रार शॉट लगाया था। कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे हरभजन सिंह तो इस बात को लेकर आश्वस्त भी हो गए थे कि रहाणे ने छक्का जड़ दिया है। लेकिन तभी टीवी स्क्रीन का एक अन्य पहलू सामने आया। बाऊंड्री रोप पर शशांक ने छलांग लगाकर गेंद लपक ली। शशांक की अविश्वसनीय कैच देखकर नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े श्रेयस देखते ही रह गए। कॉमेंटेटर भी शशांक की तारीफ करने से पीछे नहीं हटे। देखें वीडियो-


अमित मिश्रा ने भी किया ट्विट
अमित ने शशांक की तारीफ करते हुए लिखा- क्या शानदार कैच है शशांक सिंह। भारत के पास क्षेत्ररक्षण में अपार प्रतिभा है। युवा खिलाडिय़ों को मैदान पर खुद को फेंकते हुए और कड़े कैच लेते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा।

बता दें कि शशांक सिंह अभी भी एक पारी में सबसे ज्यादा स्ट्र्राइक रेट से रन बनाने के मामले में नंबर वन हैं। शशांक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए अहम मुकाबले में केवल 6 गेंदें खेलकर 25 रन बनाए थे और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 416 रही।
 

यह भी पढ़ें:- स्पीड किंग Umran Malik ने एक ही ओवर में दिखाई रहाणे-राणा को पवेलियन की राह

यह भी पढ़ें:-  बड़े खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से आराम, धवन या पांड्या को मिल सकती है कप्तानी

.
.
.
.
.