Sports

जालन्धर : सीरीज ए टीवी प्रेजेंटेशन फ्लोरियाना मेसिना ने अर्जेंटीना के लीजैंड फुटबॉलर डियोगा माराडोना को उनके ‘हैंड ऑफ गॉड’ गोल के लिए विशेष तौर पर बधाई दी है। माराडोना के फेम्स ‘हैंड ऑफ गॉड’ गोल को 37 साल पूरे हो गए हैं। इसको देखते हुए नपोली क्लब के बाहर एक बड़ी सी दीवार पर माराडोना की पेंटिंग बनाई गई। इसी पेंटिंग के सामने स्किन टाइट कपड़ों में आई फ्लोरियाना मेसिना ने दिग्गज फुटबॉलर को श्रद्धांजलि दी। 

Floriana Messina sings Diego Maradona’s praises

Floriana Messina sings Diego Maradona’s praises
फ्लोरियाना मेसिना ने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर की है जिसमें वह काफी रिवलिंग कपड़ों में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- माराडोना भगवान है। माराडोना फुटबॉल है। कोई आपको पसंद नहीं करता। आप हमेशा हमारे साथ हैं। मेरा एक सपना है। आपको जरूर ढूंढू। 
देखें पोस्ट-

 

बता दें कि फ्लोरियाना मेसिना जानी मानी टीवी प्रेजेंटेनर हैं जोकि अपनी आकर्षक फिगर के कारण जानी जाती हैं। फ्लोरियाना मेसिना इंस्टाग्राम पर खूब सक्रिय रहती हैं। कई बिकनी और लिंगरी ब्रैंड के लिए मॉडलिंग करने वाली  फ्लोरियाना मेसिना के इंस्टा पर करीब छह लाख प्रशंसक हैं। 

Floriana Messina sings Diego Maradona’s praises

इटली कोलंबियन मूल की फ्लोरियाना मेसिना काफी सालों से खेल पत्रकारिता में सक्रिय हैं। वह कई टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं। फ्लोरियाना मेसिना इसके साथ ही अच्छी साल्सा डांसर भी हैं। 

.
.
.
.
.