Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अकसर जूनियर खिलाड़ियों को मैच या मैच के बाद टिप्स देते नजर आते हैं। राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ वह युजवेंद्र चहल को कुछ अहम बातें बताते नजर आए थे और अब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। चक्रवर्ती धोनी को बोल्ड करने के बाद उनसे टिप्स लेते दिखाई दिए। 

PunjabKesari

केकेआर की तरफ से खेल रहे चक्रवर्ती ने 7.3 ओवर में शेन वाॅट्सन को रिंकू सिंह के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद अंबाती रायडू मैदान में उतरे और उन्होंने 20 गेंदों पर 38 रन की पारी खेली। रायडू के आउट होने के बाद धोनी चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे। 15वें ओवर में चक्रवर्ती उनके सामने थे और चौथी गेंद पर उन्होंने मात्र एक रन पर धोनी को बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। मैच के बाद धोनी और चक्रवर्ती का बातें करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

केकेआर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धोनी चक्रवर्ती को समझाते हुए नजर आ रहे हैं और चक्रवर्ती भी धोनी की बातें गौर से सुन रहे हैं। हालांकि वीडियो में ये तो नहीं पता चल रहा कि दोनों में क्या बात चल रही थी लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक बार फिर धोनी की तारीफ करते नजर आए। धोनी अकसर जूनियर प्लेयर्स को सिखाते नजर आते हैं और अगर मैच के दौरान दूसरी टीम का भी कोई जूनियर खिलाड़ी गलती करता है तो उसे टोक देते हैं। 

Sports

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2020 के 49वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा और उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो गया है। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे। लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी सीएसके टीम ने 4 विकेट गंवाकर 178 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। 

.
.
.
.
.