Sports

देहरादून : समाज में कोविड-19 से लड़ाई के जज्बे को बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की पहल पर शुरू कार्यक्रम 'कोरोना वारियर से विनर’ के तहत रविवार को बैडमिंटन और वाकाथन स्पर्धाएं आयोजित की गयीं । यहां इन स्पर्धाओं का शुभारंभ करने के बाद मुख्यमंत्री रावत ने कोरोना विनर्स (कोरोना को हराकर लड़ाई जीत चुके लोग) के साथ एक बैडमिंटन मैच भी खेला। युगल स्पर्धा में एक तरफ मुख्यमंत्री और एक कोरोना विनर थे जबकि दूसरी तरफ प्रदेश के खेल सचिव बीके संत और एक अन्य कोरोना विनर थे। इसमें मुख्यमंत्री की टीम ने 10-5 से गेम जीता।


'कोरोना वारियर से विनर’ कार्यक्रम के तहत खेल विभाग के तत्वावधान में कोरोना से ठीक हो चुके लोगों के लिए अनेक खेल स्पर्धाएं आयोजित की जा रही हैं। इस अवसर पर, मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना से जूझ रहा है और स्वास्थ्य पर कोरोना के अनेक दुष्प्रभाव देखने को मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम सभी एकजुट होकर इससे लङाई में जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की दर में कमी आई है परंतु हम सभी को अब खासतौर से आने वाले त्योहारों को देखते हुए और अधिक सावधान व सतर्क रहने की जरूरत है। रावत ने कहा कि पहले कोरोना से ठीक हुए लोगों का मनोबल बढ़ाने की आवश्यकता महसूस की जाती थी लेकिन अब यही कोरोना विनर्स कोरोना से लड़ाई में हम सभी का हौंसला बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना विनर्स के लिए आयोजित इन कार्यक्रमों से निश्चित रूप से समाज में कोविड-19 को लेकर और अधिक जागरूकता आएगी।

.
.
.
.
.