Sports

नई दिल्ली : भारतीय वुमन क्रिकेट टीम की नई सनसनी जेमिमा रोड्रिग्स  सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती है। अक्सर वह क्रिकेट फैंस द्वारा किए गए कमेंट्स का ह्यूमर से भरे लहजे में जवाब देते हुए नजर आती है। इस बार फिर जेमिमा चर्चा में है वो भी अपने एक फैन को ट्रोल करने के लिए। 

Fans asked Jemima Rodrigues funny question, got funny answer, learn
दरअसल, भारत और दक्षिण अफ्रीका महिला टीम के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में जेमिमा का प्रदर्शन शानदार रहा था। सीरीज के अंतिम वनडे में जेमिमा ने एक महत्वपूर्ण विकेट लेकर टीम इंडिया की जीत पक्की थी। इसके बाद सोशल साइट्स पर एक क्रिकेट फैंस ने लिखा- क्या ऐसा कोई काम है जो जेमिमा रोड्रिग्ज न कर सकती हों।

Fans asked Jemima Rodrigues funny question, got funny answer, learn

जेमिमा को यह ट्विट पसंद आया। लेकिन उन्होंने बेहद शरारती अंदाज में इस का जवाब देते हुए लिखा- हां, मैं अपनी जीभ को नाक पर नहीं लगा सकती। जेमिमा का यह जवाब क्रिकेट फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया।

बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने तीसरे और अंतिम वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 6 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.5 ओवर में 146 रन पर आउट हो गई थी लेकिन स्पिनरों ने इस स्कोर का बखूबी बचाव किया तथा दक्षिण अफ्रीकी टीम को 48 ओवर में 140 रन पर समेट दिया था।

.
.
.
.
.