Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए बुलाए जाने के बाद बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार भारत के लिए डेब्यू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 28 वर्षीय के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में अपने घर में पदार्पण करने की सबसे अधिक संभावना है क्योंकि शिखर धवन फिर से कप्तानी कर रहे हैं और टीम में बड़े खिलाड़ी छुट्टी पर हैं। मुकेश ने पिछले महीने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भारत ए के लिए पदार्पण किया और एक तेज गेंदबाज के रूप में खुद को साबित किया। 

भारतीय टीम में जगह मिलने पर मुकेश ने कहा, मैं बहुत भावुक हो गया। यह सब धुंधला था। मुझे केवल अपने पिता स्वर्गीय काशी नाथ सिंह का चेहरा याद था। जब तक मैंने बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी नहीं खेली, तब तक मुझे नहीं लगा कि मैं पेशेवर रूप से अच्छा कर रहा पर्याप्त हूं। उनको (पिता) शक था की मैं काबिल हूं भी नहीं (उन्हें शक था कि मैं अच्छा हूं या नहीं)। 

राष्ट्रीय टीम के लिए कॉल प्राप्त करने के बाद तेज गेंदबाज ने कहा, आज मेरी मां की आंखों में आंसू थे। वह कितनी भावुक थी। घर पर सब रोने लगे। मुझे मैदान से देखने से ज्यादा मेरी मम्मी मुझे कामयाब देखना पसंद करेंगी। मुकेश कुमार और रजत पाटीदार दो नए चेहरे हैं जिन्हें प्रोटियाज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है। 

.
.
.
.
.