Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड की महिला क्रिकेटर साराह टेलर ने महिला के स्वास्थ्य से जुड़े एक अभियान के तहत अपने सारे कपड़े उतारकर फोटोशूट करवाया है। साराह विश्व क्रिकेट की जानी मानी क्रिकेटर है जो अपनी खूबसूरती के कारण भी सुॢखयों में रहती है। कुछ सालों पहले वह भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक ट्विट कर भी चर्चा में आई थी। दरअसल इस ट्विट में साराह ने विराट कोहली के साथ अपनी भाईकी फोटो ट्विट कर लिखा था- 

England women player Sarah Taylor shares her nude photo
विराट कोहली मेरे भाई एलेक्स टेलर का कहना है कि वह तुमसे कहीं बेहतर दिखता है। सिर्फ कहना ही था। इसके साथ ही साराह ने स्माइलिंग इमोजी भी पोस्ट किया था। साराह की इस पोस्ट पर तब खूब कमेंट्स आए थे। बहरहाल,  इंगलैंड के लिए 126 वनडे में चार हजार से ज्यादा रन बनाने वाली सारा ने भारत के खिलाफ टैस्ट और वनडे मैचों से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

England women player Sarah Taylor shares her nude photo
साराह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाऊंट पर अपनी बिना कपड़ों की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे लोग जानते हैं, उन्हें पता है कि ये मेरा कंफर्ट जोन नहीं है लेकिन मैं गर्व महसूस कर रही हूं कि मुझे वुमन हील थक की इस पहल से जुडऩे का मौका दिया गया। मुझे अपने शरीर से हमेशा कुछ समस्याएं रही हैं और इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए मुझे उनमें कुछ पार पाना पड़ा। ये काफी जागरूक करने वाला अनुभव है, हर लड़की सुंदर दिखती है याद रखिए हर महिला खूबसूरत होती है।

England women player Sarah Taylor shares her nude photo


बता दें कि 30 साल की साराह टेलर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर ही करीब सवा तीन लाख फॉलोअर्स हैं। साराह 2015 में पुरुष ग्रेड क्रिकेट में खेलनी वाली पहली महिला क्रिकेटर भी हैं। 2015 में वह आई.सी.सी. वनडे वुमन प्लेयर का अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

.
.
.
.
.