Sports

कोलंबो : क्रिकेट श्रीलंका ने देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए सभी तरह के घरेलू क्रिकेट को स्थगित कर दिया है। श्रीलंका सरकार ने शुुक्रवार शाम 6 बजे से रविवार सुबह 6 बजे तक राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। राष्ट्रपति कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि सभी देशवसियों को इसका पालन करना चाहिए और इस अवधि में घरों में रहना चाहिए। 

श्रीलंका में कोरोना वायरस का असर

PunjabKesari

गौरतलब है कि श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबाया राजपक्षे ने सभी सरकारी कर्मचारियों को घरों में रहने और आगामी 7 दिन की अवधि के लिए उन्हें घर से ही कार्यालय का काम निपटाने का आदेश जारी किया था। यह आदेश 27 मार्च तक जारी रहेगा। श्रीलंका में अभी तक कोरोना के 59 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और लगभग 230 अन्य देश के विभिन्न अस्पतालों में निगरानी में हैं।

कोरोना वायरस का क्रिकेट पर असर 

 PunjabKesari

श्रीलंका क्रिकेट ने इसी के चलते सभी तरह की घरेलू क्रिकेट को स्थगित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के दो बड़े स्कूलों में हाल में वार्षिक मैच खेला गया था जिसे देखने हजारों की संख्या में दर्शक जुटे थे। इन दर्शकों में से एक दर्शक कोरोना के लिये पॉजिटिव पाया गया है और जो लोग उसके संपकर् में आये थे उन्हें अलग-थलग रहने के लिए कहा गया है। 

.
.
.
.
.