Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंगलैंड में बॉब विल्स ट्रॉफी 2020 में कैंटेबरी के मैदान पर ससेक्स और कैंट के बीच खेले गए मैच में दोहरा शतक लगाने वाले जाॅर्डन काॅक्स को फैंस के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया। उनकी इस बड़ी गलती (प्रोटोकाॅल तोड़ने) के कारण शनिवार को मिडलसेक्स के साथ होने वाले मैच से उन्हें बाहर कर दिया गया है। 

PunjabKesari

ससेक्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद काॅक्स ने बाॅयो सिक्योर और सोशल डिस्टेंसिंग मानदंड को तोड़ते हुए फैंस की अपील पर सेल्फी के लिए उनके पास चले गए थे। इस पर अब काॅक्स ने माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा, मुझे बहुत खेद है कि ऐसा हुआ। उन्होंने कहा, मैं परिणामों को पूरी तरह से परिचित हूं और मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं। 

PunjabKesari

अगले मैच से बाहर होने पर उन्होंने कहा, मुझे अगला मैच याद आ रहा है और मुझे लग रहा है कि मैंने टीम को निराश कर दिया है। वह अब एक अवधि के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे और इससे पहले कि वह फिर से टीम में शामिल हों इसके लिए उन्हें कोरोना  वायरस के नेगेटिव टेस्ट से गुजना होगा। 

केंट के डाॅयरेक्टर ऑफ क्रिकेट पाॅल डाउटन ने कहा, यह जॉर्डन के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारी टीम के एक उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी ने मेडिकल प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया। उन्होंने आगे कहा, हम इन प्रोटोकॉल को बहुत गंभीरता से लेते हैं और जॉर्डन के पास सेल्फ आइसोशनल में जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। 

Kent vs Sussex, Kent, Partnership of 423 runs in first Class cricket, Double centuries, Jordan Cox, Jack Leaning, cricket news in hindi, sports news

गौर हो कि काॅक्स ने पिछले मैच में जेक लीनिंग के साथ मिल कर दोहरे शतक ठोके थे। काॅक्स ने 345 गेंदों में 27 चौके और तीन छक्कों की मदद से 238 और लीनिंग ने 308 गेंदों में 29 चौकों की मदद से 220 रन बनाए थे। 

.
.
.
.
.