Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के लिए एक अच्छी खबर आई है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने धवन से अलग रह रही उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी पर सख्ती दिखाई है। कोर्ट के फैसले के अनुसार आयशा को आदेश दिया गया है कि वह धवन के खिलाफ मीडिया में कोई बदनामी वाला बयान नहीं दे सकती हैं।

आयशा ऑस्ट्रेलियाई मूल की नागरिक हैं। धवन और आयशा ने एक दूसरे से डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी। आयशा की यह दूसरी शादी थी, उनकी पहली शादी से दो बेटियां थी। धवन से शादी के बाद 2014 में उनका बेटा हुआ था, जिसका नाम जोरावर है। आयशा और धवन के बीच शादी का बंधन हंसी खुशी से चल रहा था, लेकिन 2020 आते तक दोनों के बीच अनबन नजर आने लगी और तभी से यह कपल एक दूसरे से अलग रह रहा है।

इस कपल के बीच अब तलाक का केस चल रहा है और इसी बीच शिखर ने कोर्ट में जाचिका डाली थी कि उनकी पत्नी आयशा उनको बदनाम और उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं। अब इसी केस में कोर्ट ने आयशा को आदेश दिया है कि वह धवन के खिलाफ अपमानजनक, आधारहीन और माहानीकारक आरोप नहीं लगा सकती हैं।

गौर हो कि शिखर धवन अपनी खराब फॉर्म के चलते भारतीय टीम में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने भारतीय टीम में आखिरी मुकाबला पिछ्ले साल दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।  उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शामिल किया गया था। इस सीरीज में उन्होंने तीन मुकाबलों में 7,8 और 3 रन बनाए थे। शिखर का फॉर्म पिछले कुछ समय से खास नहीं रहा है, जिसको देख कर ऐसा लगता है कि वह इस साल होने वाले वनडे विश्व कप में जगह नहीं बना पाएंगे।