Sports

नई दिल्ली : विंडीज क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ डीजे ब्रावो (Dwayne Bravo) का कहना है कि वह धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया के मैदानों पर होने वाले टी-20 विश्व कप में जरूर हिस्सा लेंगे। ब्रावो एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि धोनी ने संन्यास नहीं लिया, इसलिए मुझे लगता है कि वह टी-20 वल्र्ड कप में हिस्सा लेंगे। धोनी ने हमें यही सिखाया है कि कभी घबराएं नहीं और अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें।

डीजे ब्रावो और महेंद्र सिंह धोनी टी-20 विश्व कप में

ms dhoni images, dhoni photos, dhoni hd images

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का ऐलान करने वाले ब्रावो की भी नजर अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में इंडीज टीम की ओर से खेलने पर लगी हुई है। ट्वंटी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी के साथ खेलते हैं। ब्रावो और धोनी की बॉन्डिंग काफी पुरानी है। यही वजह है कि दोनों क्रिकेटर चेन्नई टीम में सालों से बने हुए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी कब आएंगे वापस

dj bravo photo, dj bravo images

बता दें कि क्रिकेट विश्व कप 2019 में धीमी बल्लेबाज के कारण धोनी को आलोचकों का सामना करना पड़ा था। ऊपर से न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जिस तरीके से वह रन आउट हुए उससे प्रशंसकों का गुस्सा और बढ़ गया। धोनी अब तक टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए हैं। विश्व कप के बाद वह टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ 15 दिन के जुड़ गए थे। इसके बाद चोट के कारण उनकी वापसी नहीं हुई। अब उम्मीद है कि वह आईपीएल में ही नजर आएंगे।

.
.
.
.
.