Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 13वां सीज़न खत्म हो चुका है और कोलकाता नाईट राईडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक अपने परिवार को समय दे रहें हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने तस्वीरें में शेयर की हैं जहां दोनों पती पत्नी छुट्टियों का आनंद ले रहें हैं। इस तस्वीर में दोनों समुंदर में मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहें हैं। 

PunjabKesari

दीपिका पल्लीकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह और दिनेश कार्तिक पानी के अंदर रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहें हैं। इस तस्वीर के साथ ही दीपिका ने लिखा कि बेहतर के लिए, बदतर के लिए, अमीर के लिए, गरीब के लिए, बीमारी में और स्‍वास्‍थ्‍य में और जमीन पर और पानी में।

 

दीपिका और दिनेश कार्तिक यह तस्वीरें मालदीव की बताई जा रही है। जहां ये कपल समुंदर की लहरों में अपने प्यार को बढ़ा रहें है।इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं। लोग इनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहें हैं।

PunjabKesari

गौर हो कि दीपिका पल्लीकल एक स्क्वॉश खिलाड़ी हैं और वह दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी हैं। कार्तिक ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। इसके बाद यह दोेनों खिलाड़ी नज़दीक आए और इन्होंने साल 2015 में शादी कर ली।