Sports

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान मुंबई इंडियंस के हाथों मुकाबला हारकर निराश दिखे। मुंबई ने पहले खेलते हुए 195 रन बना दिए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की टीम पूरी तरह बिखर गई और 49 रनों से मैच गंवा बैठी। मैच हारने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा- मुझे लगता है कि हमारे पास बल्ले और गेंद में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए क्षेत्र थे। मुझे लगता है कि आज ईमानदार होना बहुत कठिन था, मैं इसके बारे में बहुत विश्लेषणात्मक नहीं करना चाहता, लेकिन यह ठीक है कि लड़कों को एहसास है कि वे बेहतर कर सकते थे।

कार्तिक ने कहा- दो लोगों - कमिंस और मॉर्गन - ने आज अपनी संगरोध को समाप्त कर दिया, यह कठिन है, वह गर्मी में खेल रहे है और परिस्थितियों से अभ्यस्त हो रहे है। कार्तिक बोले- हम बहुत ज्यादा विश्लेषणात्मक नहीं बनना चाहते, लड़कों ने एक अच्छा प्रयास किया। वहीं, शीर्ष क्रम को बदलने पर कार्तिक ने कहा मैंने बाज (कोच ब्रैंडन मैक्कुलम) के साथ इस बारे में बातचीत नहीं की है। आपको अगले गेम से पता चल जाएगा।

बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोलकाता का प्रदर्शन बेहद खराब है। अब तक दोनों टीमों में 28 मुकाबले हुए हैं जिनमें से 20 मुकाबले मुंबई ने जीते हैं। अगर पिछले 11 मुकाबलों की बात की जाए तो कोलकाता की टीम मुंबई से एक ही मुकाबला जीत पाई है।

.
.
.
.
.