Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज को क्लीन स्वीप करते हुए जीत लिया है। इस सीरीज में इंग्लैड टीम ने हर विभाग में श्रीलंकाई शेरों को उन्हीं के घर में ढेर किया। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंका के विकेटकीपर निरोशन डिकवेला ने जॉनी बेयरस्टो पर भद्दा कमेंट किया जो स्टंप माइक में कैच हो गया। 

PunjabKesari

दरअसल श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान निरोशन डिकवेला ने जॉनी बेयरस्टो का ध्यान भंग करने के लिए स्लेजिंग का सहारा लिया। डिकवेला ने बेयरस्टो पर कमेंट करते हुए कहा कि वह सिर्फ पैसों के लिए खेलते हैं देश के लिए नहीं। जॉनी बेयरस्टो को आईपीएल सनराईडर्स हैदराबाद ने रिटेन किया है जबकि वह भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे।  

लेकिन डिकवेला की यह स्लेजिंग उनकी टीम के कोई काम नहीं क्योकि इंग्लैंड की टीम ने उन्हें टेस्ट सीरीज में 2-0 से पटखनी दी है। इस टेस्ट सीरीज के दौरान श्रीलंकाई बल्लेबाजी पूरी बिखरती रही। टीम का कोई भी बल्लेबाज ऐसी पारी नहीं खेल पाया कि वह इंग्लैंड को हरान के बारे में सोचे।

PunjabKesari

वही मेहमान टीम के कप्तान जो रूट का इस सीरीज के दौरान खूब बल्ला चला। उन्होंने पहले टेस्ट मैच में जहां दोहरा शतक जड़ा। वहीं दूसरे टेस्ट मैच में भी उनके बल्ले से बड़ा शतक निकला और 186 रन की पारी खेली। रूट लगातार दोहरा शतक लगाने से चूक गए। लेकिन गेंदबाजी में भी रूट ने अपना कमाल दिखाया और विकेट हासिल की।

.
.
.
.
.