Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान अंपायर का वाइड गेंद ना देना बड़ा मसला बनता जा रहा है। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कारण अंपायर ने गेंद वाइड होने पर भी इसे वाइड नहीं दिया था। अब इस मामले में क्रिकेट फैंस ने सीएसके के खिलाड़ी हरभजन सिंह को भी घसीट लिया है। हालांकि हरभजन इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं लेकिन लोगों को हरभजन का एक ट्वीट शेयर करना और इस मामले पर चुप्पी साधना रास नहीं आया। 

धोनी और अंपायर के बीच वाइड गेंद वाले मामले के बाद हरभजन ने फनी इमोजा इस्तेमाल करते हुए अंपायर के रिएक्शन वाला वीडियो शेयर किया था। हालांकि ये सही है या गलत इस बारे में उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। लोगों को हरभजन का इस मामले पर ना बोलना अच्छा नहीं लगा और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करने लगे। देखें लोगों के रिएक्शन्स -

— Silly Point (@FarziCricketer) October 14, 2020

गौर हो कि ये सारा मामला सनराइजर्स की इनिंग के दौरान 19वें ओवर में हुआ। सीएसके की तरफ से शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे और राशिद खान स्ट्राइक पर थे। पहली गेंद पर राशिद ने 2 रन लिए। अगली गेंद वाइड गई। इसके बाद शार्दुल ने एक और गेंद डाली तो साफ तौर पर वाइड जा रही थी। अंपायर ने वाइड का इशारा देने की कोशिश की लेकिन धोनी इस पूरे मामले में कूद पड़े और अंपायर को कुछ कहा। इस दौरान धोनी गुस्से में दिखाई दे रहे थे जिसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदल लिया और वाइड नहीं दी।  

.
.
.
.
.