Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान राॅयल्स के बीच खेले गए मैच के बाद जाॅस बटलर को पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 7 नम्बर जर्सी गिफ्ट के रूप में मिली। अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी ऐसा ही देखने को मिला जब मैच के बाद पांड्या ब्रदर्स (हार्दिक और क्रुणाल) ने धोनी की 7 नम्बर जर्सी को हाथ में लिए नजर आए। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद आईपीएल से संन्यास लेने की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं। 

मुंबई ने शुक्रवार को सीएसके के खिलाफ खेले मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की। इसके बाद आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें हार्दिक और क्रुणाल 7 नम्बर जर्सी हाथ में पकड़े दिखाई दिए। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, पांड्या बंधुओं के लिए एक यादगार पल। इस फोटो के अपलोड होने की देरी थी कि लोगों ने कमेंट्स में ये बात कहनी शुरू कर दी कि ये तस्वीर गवाह है कि धोनी के अब आखिरी मैच ही बचे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स -

जहां तक धोनी के आईपीएल छोड़ने की बात है तो इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ये सिर्फ अफवाहें हैं। गौर हो कि धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। इसके बाद धोनी के आईपीएल में धमाकेदार वापसी की उम्मीद थी और ऐसा हुआ भी। लेकिन शुरू के 2-3 मैचों के बाद टीम का शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिलने लगा और अब ये आलम है कि आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का पहुंचना नामुमकिन है। ऐसा पहली बार होगा जब धोनी की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाएगी। चेन्नई 11 में से 3 मैच जीतकर 6 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में सबसे निचले (8वें) स्थान पर है।

.
.
.
.
.