Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के उबरते हुए बल्लेबाज शुभमन गिल ने पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी ने मुझे सिखाया कि आप किसी भी स्थिति से जीत सकते हैं। गिल आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। उन्होंने पिछले सीज़न में उन्होंने निचले क्रम में खेलते दिखाई दिए थे वह लेकिन सलामी बल्लेबाज के रूप में अधिक देखे गए। 

गिल ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, मैंने माही भाई के साथ बहुत बातचीत नहीं की, लेकिन एक बात जो मैंने उनसे सीखी है, वह यह है कि आप किसी भी स्थिति से जीत सकते हैं, आपको बस खुद पर विश्वास करना होगा। अभ्यास पर विश्वास करें, कड़ी मेहनत पर विश्वास करें, इसे दूर न करें। 

धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब वह आईपीएल 2020 में एक्शन में दिखाई देंगे। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। धोनी ने एक महीने पहले ही आईपीएल 2020 की तैयारी शुरू कर दी थी। कोरोनो वायरस महामारी के कारण आईपीएल 2020 19 सितंबर से 10 नवम्बर तक संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा।