Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने राजस्थान की टीम को 45 रन से हराकर आईपीएल में जबरदस्त वापसी की है। मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया और उसके बाद टीम के गेंदबाजों ने राजस्थान की पारी को 143 रन की पारी पर समेट दिया। मैच के बाद धोनी ने कहा कि मैं हमेशा वह देखता हूं जो उस समय बेस्ट होता है। मुझे लगा कि सैम कर्रन अच्छी गेंदबाजी कर रहें हैं और दीपक चाहर ने नकल बॉल का इस्तेमाल अधिक किया जोकि हमारे लिए अच्छा साबित हुआ। 

धोनी ने कहा कि यहां पर गेंद थोड़ी सी टर्न हो रही थी और मुझे जोस बटलर के रिवर्स स्वीप मारने से कोई परेशानी नहीं थी क्योंकि गेंद टर्न हो रही थी। यह बहुत मायने रखता है कि आपकी टीम में छठा गेंदबाज हो। वह हमेशा आपको मदद करेगा। लेकिन आज पहले के मुताबिक ओस कम थी। मुझे लगता है कि हमें और अधिक रन बनाने चाहिए थे। जब आप खेल रहे होते हो तो आप नहीं चाहते कि कोई आपको कहे कि आप अनफिट है। 

धोनी ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा कि प्रदर्शन ही वह होता है जिसकी आप गारंटी दे सकते हैं। लेकिन मैं जब 24 साल का था तो मैं प्रदर्शन की गारंट नहीं दे सकता था और मैं अब भी गारंटी नहीं दे सकता जब मैं 40 का हूं। लेकिन अब लोग मेरे ऊपर उंगली नहीं उठा पाएंगे कि वह अनफिट है जोकि मेरे लिए बड़ा पॉजिटिव चीज है। मुझे युवा खिलाड़ियों को रखना पड़ेगा क्योंकि वह बहुत तेज होते हैं और उन्हें चुनौती देना अच्छा है। 

.
.
.
.
.