Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनिंग बल्लेबाज फाॅफ डु प्लेसिस ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पता है कि वह मध्यमक्रम में क्या कर रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में पूर्व भारतीय कप्तान के अंतर्गत खेलना सम्मान की बात है। 

Sports

चेन्नई ने कोलकाता के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच में 3 विकेट गंवाकर 220 रन बनाए। इस दौरान डुप्लेसिस ने नाबाद 95 रन की पारी खेली जबकि रुतुराज गायकवाड़ ने 42 गेंदों पर 64 रन बनाए। धोनी ने 8 गेंदों पर 17 रन की पारी खेली जबकि रविंद्र जडेजा ने एक बार खेली जिस पर उन्होंने छक्का लगाया। केकेआर की टीम के 31 पर पांच आउट थे लेकि आंद्रे रसेल के आने के बाद टीम में उम्मीद जगी। लेकिन वह भी टीम को पार ले जाने में असमर्थ रहे और टीम 19.1 ओवर में 201 पर ढेर हो गई। 

मैन ऑफ द मैच बने डुप्लेसिस ने मैच के बाद कहा, यह सबसे धाराप्रवाह था जो मैंने अब तक महसूस किया है। लगा कि पिछले मैच से चीजें बेहतर होने लगी हैं। आज रात एक और कदम था। यह हाथों के प्रवाह की लय के बारे में है। इससे पहले कुछ मैच और यहां तक कि आज रात स्पिनर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे। यहां तक कि जडेजा ने भी हमारे लिए अच्छी गेंदबाजी की। गेंद बस थोड़ी पकड़ती है। हमें लगा कि दूसरी तरफ से आने वाले तेज गेंदबाज हम पर पकड़ बना सकते हैं। 

रुतुराज के बारे में बात करते हुए डुप्लेसिस बोले, गायकवाड़ एक शानदार युवा प्रतिभा हैं। पहली कुछ गेंदों को आप बल्लेबाज के रूप में किनारे पर महसूस कर सकते हैं। उसे समय और तकनीक पर भरोसा करते हुए देखा अच्छा लगता है। एक छोटे से लड़के के रूप में वह गेंद को बहुत हिट करता है। बहुत भाग्यशाली हूं जो बहुत लंबे समय से धोनी की कप्तानी में खेल रहा हूं। वह जानते हैं कि वह क्या कर रहे हैं, उसके अंडर खेलना खुशी की बात है। आज रात ओस थी और फिर यह एक उचित बल्लेबाज का खेल था। 

.
.
.
.
.