Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। हाल ही में धनश्री वर्मा ने इसका संकेत देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से चहल सरनेम को हटा दिया है। इसके बाद चहल ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसके बाद से ये कपल एक बार फिर चर्चा में आ गया है। कुछ लोग तो इस कपल के अलग होने की भी बातें कर रहे हैं। 

धनश्री ने हटाया चहल सरनेम 

दरअसल हाल ही में धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से चहल का सरनेम हटा दिया है। पहले इंस्टाग्राम पर धनश्री का यूजरनेम धनश्री वर्मा चहल था। लेकिन अचानक उन्होंने अपने नाम के पीछे से चहल हटाकर सभी को चौंका दिया।ऐसा इसे लेकर धनश्री ने कोई जानकारी साझा नहीं की है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया यह फिर दोनों अलग हो रहे हैं। 

चहल की पोस्ट ने भी डाला सस्पेंस 

धनश्री के सरनेम हटाने के बाद चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, न्यू लाइफ लोडिंग। चहल की इस पोस्ट के बाद लोगों ने अनुमान लगाने शुरू कर दिए जिसमें कुछ लोगों ने इस कपल के अलग होने की भी बातें कहीं। हालांकि अभी तक इस कपल की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। 

गौर हो कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की पहली मुलाकात ऑनलाइन डांस क्लास के दौरान हुई थी। इसके बाद इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और दोनों ने शादी कर ली। धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर और डेंटिस्ट हैं।