Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 84 रन की धमाकेदार पारी के बाद कहा कि यह मेरी भूमिका है कि मैदान पर जाकर टीम को अच्छी शुरूआत दिलाऊं। मैकगर्क ने दिल्ली के अरुण जेतली स्टेडियम में 27 गेंदों पर 11 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 84 रन बनाए। इससे पहले उन्होंने 15 गेंदों पर दूसरी बार अर्धशतक लगाया और उन्होंने ऐसा दूसरी बार किया। इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 गेंदों पर अर्धशतक लगया था। 

मैकगर्क ने कहा, 'यह मेरी भूमिका है, वहां जाकर जितना हो सके उतना स्कोर करूं और टीम को अच्छी शुरुआत दिलाऊं। अगर मुझे एक और दो रन मिलते हैं तो यह शायद ओवर की आखिरी गेंद पर होगा या फिर मैंने इसे गलत तरीके से मारा होगा। यह कुछ ऐसा है जो मेरे पास हमेशा से रहा है, उस आधार को सही रखना है। इसमें बहुत सारा समय शामिल है। जिन्हें आप गलत तरीके से हिट करते हैं, उनके लिए आपके पास एक मजबूत कोर, ऊपरी शरीर और ग्लूट्स भी होना चाहिए। 

गौर हो कि दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 का 43वां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। दिल्ली ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए जेक फ्रेजर-मैकगर्क की 27 गेंदों पर 11 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 84 रन की धमाकेदार पारी की बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर मुंबई इंडियंस को 258 रन का लक्ष्य दिया है। जेक फ्रेजर के अलावा ट्रिस्टन स्टब्स ने अंतिम ओवरों में 25 गेंदों पर 48 रन की पारी खेल टीम को मजबूती दी। वहीं अभिषेक पोरेल (36), शाई होप (41) और ऋषभ पंत ने भी शानदार पारियां खेली जिससे टीम 250 का आंकड़ा पार करने में सफल रही।