Sports

चेन्नईः चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने केदार जाधव की जगह इंग्लैंड के धाकड़ आॅलराउंडर डेविड विली को शामिल कर लिया है। नीलामी के दाैरान डेविड को किसी ने नहीं खरीदा था, उनका बेस प्राइस 2 करोड़ था। लेकिन अब डेविड चेन्नई के लिए जाधव की कमी पूरी करेंगे। 

ठोक चुके हैं 1 ओवर में 34 रन
वह गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल दिखाते हैं। 28 वर्षीय डेविड अपने 147 टी20 मैचों के करियर में जहां 2 शतकों और 7 अर्द्धशतक जमा चुके हैं। वहीं उनका बल्लेबाजी औसत भी 142.55 के साथ काफी दमदार है। उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पीएम इलेवन के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन के एक ओवर में 5 छक्के आैर 1 चाैका लगाकर 34 रन जड़ दिए थे। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 36 गेंदों में 79 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। 
PunjabKesari
चोटिल होने के कारण बाहर हुए जाधव
जाधव मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए पहले मैच में चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए थे। वह 13वें ओवर में रन लेते समय नीच गिर पड़े। इस दाैरान उनकी मासपेशियों में खिंचाव आ गया आैर वह रिटायर्ड हर्ट हो गए। हालांकि वह फिर मैदान पर वापिस आए आैर आखिरी ओवर में छक्का-चाैका लगाकर चेन्नई को मैच जितवाया। चेन्नई की टीम ने केदार जाधव को 7 करोड़ 80 लाख रूपये देकर खरीद था। बताया जा रहा है कि जाधव लगभग 2 महीने के लिए मैदान से बाहर बैठ सकते हैं।  

.
.
.
.
.