Sports

नई दिल्ली : प्लेऑफ की रेस में आरसीबी के खिलाफ खेले गए महत्वपूर्ण मैच को जीतकर डेविड वार्नर खुश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- इस गेम से पहले हमें पता था कि हमें आगे बढऩे के लिए शीर्ष दो टीमों को हराना जरूरी है। इसी तरह अब हमें मुंबई के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हमारे लिए विजय शंकर को खोना बुरी बात रही। उसने हमारे लिए अच्छा काम किया है। उसे पता है कि ऑर्डर के शीर्ष पर कैसे जाना है। गेंदबाजी के साथ, सारा श्रेय उन्हें जाता है। हम सही संतुलन और सही साझेदारी पा रहे हैं।

वार्नर ने कहा- जब हमने शुरुआत की थी तो पिच काफी धीमी थी। 4 ओवर में हमारा स्कोर 20 के पास था जोकि हास्यास्पद है। विकेट थोड़ा धीमा था। गेंदबाजों को भी इसके अनुकूल होना पड़ा। अगर कहें तो आज रात गेंदबाजों ने इसे अच्छी तरह से अंजाम दिया है। दुबई एक जैसा ही रहा है। मुझे लगता है कि यहां रात तक काफी ओस हो जाती है। यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं थी।

वार्नर बोले- जेसन होल्डर एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। उसके जैसे किसी व्यक्ति के खिलाफ बाउंसर गेंदबाजी करने के लिए आपको बहुत अच्छा होना होता है। उन्होंने सधी हुई पारी खेली और हमें अंत तक ले गए। हमें पता था कि हमें आज जीतना है और अगले गेम में भी ऐसा ही होगा। 2016 में हमें तीन गेम जीतने थे और हमने ऐसा किया था।
 

.
.
.
.
.