Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का भारतीय सिनेमा से लगाव जग जाहिर है। वह अपने सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई मजेदार वीडीयो बनाकर शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वार्नर भारतीय फिल्मों के गीतों और डायलॉग्स पर वीडियो बना रहे थे जिसमें वह अपने परिवार के साथ भी दिखाई देते थे। 

PunjabKesari

हाल ही में वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बने हुए हैं और उनके अंदाज में डायलॉग बोल रहें हैं। वार्नर ने इस पोस्ट के साथ लिखा कि फिल्म और अभिनेता को पहचानिए। वार्नर की इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहें हैं।

 

यह पहला मौका नहीं है जब डेविड वार्नर ने किसी भारतीय फिल्म अभिनेता की तरह डायलॉग बोलने की और दिखने की कोशिश कर रहें हैं। इससे पहले भी वार्नर ने भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन और महेश बाबू की फिल्मों पर अपनी वीडियो बना चुके हैं और उनकी वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपनी घरेलू जमीन पर भारत के साथ लंबी सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की शुरूआत वनडे सीरीज से होगी और उसके बाद टी20 सीरीज खेली जाएगी और आखिर में बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।