Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मजांसी सुपर लीग (टी20) का दूसरा मैच जोजी स्टार्स और नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के बीच जोहानसबर्ग में खेला जा रहा है। इस दौरान वेस्टइंडीज के धमाकेदार बल्लेबाज और यूनिवर्स बाॅस क्रिस गेल (Chris Gayle) को नेल्सन मंडेला बे जायंट्स की टीम के तेज गेंदबाज जूनियर डाला (Junior Dala) ने सटीक यार्कर का निशाना बनाते हुए बोल्ड कर दिया। उनका ये यार्कर देख कमेंटेटर भी हैरान रह गए। 

क्रिस गेल की पारी 

जोजी स्टार्स की तरफ से रीजा हेंड्रिक्स और क्रिस गेल ओपनिंग करने उतरे और चौथे ओवर में डाला ने गेंदबाजी संभाली। इस 29 वर्षीय खिलाड़ी के सामने क्रिस गेल खड़े थे और उन्होंने सटीक यार्कर मारकर गेल की एक नहीं बल्कि दो विकेट्स उड़ा दी। डाला की गेंदबाजी देख क्रिस गेल सहित सभी हैरान दिखे। गेल ने अपनी पारी में 11 गेंदों में मात्र 6 रन ही बनाए जिसमें एक चौका शामिल था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wow🔥

नव॰ 17, 2019 को 3:55पूर्वाह्न PST बजे को cricket Videos (@cricket.latest.videos) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जोजी स्टार्स के कप्तान तेम्बा बावुमा ने टाॅस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। हालांकि बावुमा का ये फैसला सही साबित नहीं हुआ और टीम 18.5 ओवर में 108 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। हेंड्रिक्स ने 6 जबकि तीसरे नम्बर पर उतरे बावुमा ने 31 गेंदों पर 27 रन बनाए जिसमें 2 चौके शामिल थे। 

वहीं लक्ष्य प्राप्ति के लिए नेल्सन मंडेला बे जायंट्स की तरफ से मैदान में जेसन राॅय (31) और बेन डंक (50) ने टीम को अच्छी शुरुआत दियाई। इसी के साथ ही बेन डंक ने टी20 में 13वां अर्धशतक पूरा किया। इन दोनों की बदौलत टीम ने 10वें ओवर में ही जीत दर्ज कर ली। इस टूर्नामेंट में तीन मैचों में 2 जीत के साथ बे जायंट्स प्वाइंट टेबल पर टाॅप पर है। वहीं जोजी स्टार्ट अपना चौथा मैच गंवाने के बाद सबसे निचले स्थान पर है। 

.
.
.
.
.