Sports

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन चेन्नई के खिलाफ मिली हार से निराश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा- मैंने सोचा कि यह पीछा करने के लिए एक अच्छा स्कोर था लेकिन हमने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट खो दिए। हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उनकी बल्लेबाजी में गहराई थी। 10-15 रन अतिरिक्त थे। हमने इस पर ऐसी टर्न की उम्मीद नहीं की थी। ओस आज ज्यादा नहीं थी इसलिए गेंद मुड़ रही थी। इसी कारण खेल ने हमें चौंकाया भी।

सैमसन ने कहा- यहां एक अच्छा संकलन बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है। आपका बड़ा स्कोर बनाने के लिए जोखिम उठाना जरूरी होता है। इसलिए, अक्सर बाहर निकलना बहुत सामान्य है। मैं मूल बातें पर काम कर रहा हूं और खुद को समय दे रहा हूं। वहीं चेतन सकारिया पर सैमसन ने कहा- वह वास्तव में अच्छा कर रहा है। हालांकि हम मैच हार गए लेकिन फिर भी हमारे लिए कई चीजें सकारात्मक हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स से मिले 189 रनों के लक्ष्य के बाद चेन्नई ने जोस बटलर की बदौलत जोरदार शुरूआत की थी। राजस्थान का स्कोर जब 87 रन था तब बटलर की विकेट गिर गई। इसके बाद राजस्थान के बल्लेबाज तू चल मैं आया की भांति पवेलियन की ओर लौटते गए। राजस्थान को यहां 45 रन से मैच गंवाना पड़ा।

.
.
.
.
.