Sports

आबुधाबी : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल का 13वां सीज़न भूलने वाला है। चेन्नई आईपीएल से बाहर होने वाली पहली टीम थी और टीम में खिलाड़ियों की चोट ने उनके लिए ओर मुश्किलेें खड़ी कर दी थी। लेकिन टीम के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी के लिए आईपीएल का यह सीज़न उन्हें बहुत कुछ सीखा के गया है।  

लुंगी एनगिडी ने कहा कि वह मैंने इस आईपीएल से बहुत कुछ सीखा है। मैंने इतना पहले कभी किसी साल में नहीं सीखा जितना इस साल सीखा है। यह साल मेरे लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। शुरूआत के कुछ मैच मै जैसा चाह रहा था वैसा नहीं हुआ। लेकिन मैं वह काम करने में सक्षम था और आखिरकार मुझे दोबारा मौका मिला। इसलिए इस साल बहुत कुछ सीखाने वाला है। 

लुंगी एनगिडी ने चेन्नई के लिए इस साल 4 मैच खेलें हैं जिसमें उन्हें 9 विकेट मिली है। एनगिडी को चेन्नई के पहले कुछ मैचों में खेलने का मौका मिला। लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए जिस कारण धोनी ने उन्हे टीम से बाहर कर दिया। आखिरी के कुछ मैचों में धोनी ने एक बार फिर एनगिडी पर भरोसा जताया और उन्हें टीम में शामिल किया। इस बार उन्होंने भी कप्तान को निराश नहीं किया और शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।
 

.
.
.
.
.