Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि उन्हें लगातार दिनों में विश्व कप मैचों की मेजबानी करना मुश्किल हो सकता है और उन्होंने कार्यक्रम में बदलाव के लिए कहा है। हैदराबाद का राजीव गांधी स्टेडियम 9 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच मैच की मेजबानी करेगा और अगले ही दिन उसी स्थान पर श्रीलंका का सामना पाकिस्तान से होगा। 

यह मैच पहले 12 अक्टूबर के लिए निर्धारित था लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को 14 अक्टूबर के लिए पुनर्निर्धारित किया गया। जून में जारी किए गए विश्व कप के शेड्यूल में पहले से ही कई बदलाव देखे जा चुके हैं। नवरात्रि उत्सव की शुरुआत के कारण कट्टर प्रतिद्वंद्वियों भारत-पाक के बीच खेल को फिर से निर्धारित किया गया था। 

बड़े मुकाबले के अलावा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने यह भी घोषणा की है कि टूर्नामेंट में 8 अन्य मैचों को भी पुनर्निर्धारित किया गया है। जैसा कि पता चला पाकिस्तान के कम से कम तीन मैचों को पुनर्निर्धारित किया गया है जबकि नीदरलैंड के खिलाफ उनके आखिरी लीग गेम सहित भारत के दो मैचों को भी पुनर्निर्धारित किया गया है। 

CWC 2023 में पुनर्निर्धारित कार्यक्रम 

इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश - 10 अक्टूबर, सुबह 10:30 बजे IST
पाकिस्तान बनाम श्रीलंका - 10 अक्टूबर, दोपहर 2 बजे IST
ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका - गुरुवार, 12 अक्टूबर - दोपहर 2 बजे IST
न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश - शुक्रवार, 13 अक्टूबर - दोपहर 2 बजे IST
भारत बनाम पाकिस्तान - शनिवार, 14 अक्टूबर - दोपहर 2 बजे IST
इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान - रविवार, 15 अक्टूबर - दोपहर 2 बजे IST
ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश - शनिवार, 11 नवंबर - सुबह 10:30 बजे IST
इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान - शनिवार, 11 नवंबर - दोपहर 2 बजे IST
भारत बनाम नीदरलैंड - रविवार, 12 नवंबर - दोपहर 2 बजे IST