Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कोविड-19 ने पूरे दुनिया में तहलका मचा रखा है। जिसकी वजह से कई देशों की अर्थव्यवस्था खतरें में पड़ गई है। कोरोना से निपटने के लिए देश में पिछले तीन महीने से जारी लॉकडाउन के कारण ‘कोई आय नहीं होने' से आम आदमी सबसे बुरी तरह प्रभावित होने वाले पेशेवरों में शामिल हैं। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां वह भूखी गायों को खाना खिलाते दिख रहे है। 

दरअसल, धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, एक पिता के तौर पर यह बहुत जरूरी है कि आप अपने बेटे को जीवन के सही मायने सिखाऊं, खासकर उन लोगों के लिए जो जरूरत में होते हैं। इस मुश्किल समय में भूखे जानवरों को खाना खिलाना बहुत जरूरी है और यह बात अपने बेटे को सिखाते हुए मुझे बहुत गर्व हो रहा है। हर किसी से गुजारिश है कि वो अपने हिस्से की मदद करें।' बात दें कि इस वीडियो में धवन अपने परिवार यानी बेटे जोरावर और पत्नी आयशा के साथ गायों को खाना खिला रहे है। जिसे फैंस ने गब्बर की जमकर तारीफ की।
 
PunjabKesari
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गब्बर ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि हर किसी की जान कीमती है। इसलिए यदि आपके पास कभी जीवन बचाने का अवसर हो, तो कृपया उसका सम्मान करें। बता दें कि इस वीडियो में धवन ने एक घयाल कबूतर की जान बचाई और उसकी देखभाल करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ में उनके बेटे जोरावर भी बेजाबां पंछी को दाना -पानी खिलाते हुए दिख रहे है। जिसके बाद उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था।

 

.
.
.
.
.