Sports

मेलबर्न : तेजी से फैल रही कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के चलते क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची जारी होने में कम से कम एक महीने की देरी होगी। सिडनी मार्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची इस साल मई के बजाय अप्रैल में घोषित करना चाहता था। 

रिपोर्ट के अनुसार, ‘लेकिन अब यह योजना अप्रैल के अंत तक स्थगित हो गई है क्योंकि इस महामारी से आर्थिक अनिश्चितता उत्पन्न हो गयी है।' इसके मुताबिक, ‘ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ भी इस कदम पर सहमत हो गया।' कोविड-19 के कारण पैदा हुई परिस्थितियों से आस्ट्रेलिया के जून में बांग्लादेश और जुलाई में इंग्लैंड के आगामी दौरे पर भी संशय के बादल छा गये हैं। टी20 विश्व कप भी अक्टूबर में आस्ट्रेलिया में होना है जबकि भारत को चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच के लिये आस्ट्रेलिया का दौरा करना है। 

गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण विश्व भर में 31 हजार से ज्यादा लोगों की जान चली गई और संक्रमित लोगों का आंकड़ा 6.68 लाख से ज्यादा है। भारत में यह वायरस करीब 1000 लोगों में फैल चुका है जबकि 25 लोगों की मौत हो चुकी है। 

.
.
.
.
.