Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के सिक्सर किंग और अर्जुन पुरस्कार विजेता युवराज सिंह ने अमृतसर में सैंटर आफ एक्सीलेंस क्रिकेट अकैडमी का उद्घाटन किया। इस दौरान युवराज के बाउंसर ने पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की की जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद खड़ा हो गया। मामला बिगड़ता देख आग्रनाइजरों को बीच बचाव में आना पड़ा और युवराज अपने साथियों संग उठ कर बाहर चले गए।

पत्रकारों से माफी मांगने के बाद मामला ठंडा हुआ और प्रोग्राम फिर से शुरू किया गया। इस दौरान युवराज ने पत्रकारों से बातचीत की और अपने भविष्य के प्लान्स के बारे में जानकारी दी। युवराज ने कहा कि उन पर फिल्म बनाने की योजना पर काम हो रहा है। कैंसर की बीमारी के बारे में बात करते हुए युवराज ने कहा कि मैनें काफी लम्बी लड़ाई लड़ी है और अब सेहतमंद हूं। उन्होंने कहा कि वह एक एन.जी.ओ. के साथ मिलकर कैंसर पीडितों की मदद के लिए भी काम कर रहे हैं। 

युवराज ने आगे कहा कि वह अभी तक वह 15 के करीब क्रिकेट अकेडमी सैंटर ऑफ एक्सीलेंस ट्रेनिंग सैंटर खोल चुके हैं। जहां पंजाब की बात है तो अमृतसर में बना ये पहला ट्रेनिंग सैंटर है जिसका उद्घाटन किया गया है। इसके अलावा आने वाले समय में कपूरथला और जालंधर में भी सैंटर खोले जाएंगे। 

.
.
.
.
.