Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में शानदार जीत दर्ज करते हुए प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत की है। किंग्स इलेवन के कप्तान केएल राहुल को 51 गेंदों पर 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से खेली गई 77 रन की पारी की बदौलत मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। इस पर किंग्स इलेवन के खिलाड़ी क्रिस गेल ने आपत्ति जताई है और कहा कि मेरे मुताबिक मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिलना चाहिए था। 

PunjabKesari

आईपीएल टी20 द्वारा शेयर की गई वीडियो में गेल ने शमी और मयंक अग्रवाल से इस बारे में बात करते हुए कहा, बेशक, शमी आप ही मैन ऑफ द मैच हैं। रोहित (शर्मा) और क्विंटन डी कॉक के खिलाफ 6 रनों का बचाव करना शानदार था। मैंने तुम्हारा नेट्स प्रैक्टिस के दौरान सामना किया है और मैं जानता हूं कि आप उन यॉर्कर्स मार सकते हैं और आज आप आए और उद्धार किया। गेल ने आगे कहा कि तुमने हमें दूसरा मौका दिया। 

शमी ने गेल और मयंक से कहा, उस स्थिति में बहुत मुश्किल था क्योंकि गलति की गुंजाइश बहुत कम थी। मैं हमेशा अपने यॉर्कर्स पर विश्वास करता हूं और बैक टू बैक यॉर्कर्स करना चाहता हूं। प्रत्येक गेंद जब मैं अपने रन-अप में वापस जा रहा था, तो सोचा रहा था कि पिछले यॉर्कर अच्छी तरह से फेंका है। 

गेल ने इस दौरान मयंक की भी तारीफ की जिसने शानदार फील्डिंग करते हुए दूसरे सुपर ओवर के दौरान छक्का रोकने में मदद की। गेल ने कहा, मयंक आपने दूसरे सुपर ओवर में 5 रन बचाए और इसलिए आपने भी बड़ा योगदान दिया। मुझे खुशी है कि हम इसका एक हिस्सा थे और हम इतिहास की किताब में नीचे हैं क्योंकि हम वास्तव में दूसरा सुपर ओवर में मैच जीतने वाली पहली टीम हैं। 

.
.
.
.
.