Sports

अबु धाबी : किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्हें आईपीएल 13 में अब तक अपनी टीम की तरफ से कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। गेल ने इंस्टाग्राम पर इसकी पुष्टि की। गेल किस कारण अस्पताल में भर्ती हुए हैं इसकी पुष्टि हालांकि नहीं की गई है। लेकिन दो दिन गेल को फूड प्वाइजिंग होने की जानकारी सामना आई थी। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे फोन पर बात कर रहे हैं। गेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल कहा, ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं कभी किसी लड़ाई से नहीं हारुंगा। मैं यूनीवर्स का बॉस हूं जो कभी नहीं बदल सकता। आप मुझसे सीख ले सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि आप मेरी हर चीज फोलो करें। आप मेरा स्टाइल मत भूलना। आप लोगों को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।' 

PunjabKesari

गेल आईपीएल के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं और उन्होंने 125 मुकाबलों में 41.13 के औसत से 4484 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल में छह शतक और 28 अर्धशतक जड़े हैं और इस टूर्नामेंट में उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 175 रन है। उल्लेखनीय है कि पंजाब ने आईपीएल 13 के अपने छह मुकाबलों में गेल को अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया था। 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले टीम के कोच अनिल कुंबले ने कहा था कि गेल इस मुकाबले में खेल सकते थे लेकिन वह बीमार होने के काऱण इसमें नहीं खेल पाएंगे। पंजाब को शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में दो रन से हार का सामना करना पड़ा और इस टूर्नामेंट में यह उसकी लगातार पांचवीं हार थी। पंजाब के छह मैच में पांच जीत और एक हार के साथ दो अंक हैं और वह अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। 

.
.
.
.
.