Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने आगामी काउंटी सीजन के लिए ग्लूस्टरशायर क्लब के साथ छह महीने का करार किया है। ग्लूस्टरशायर क्लब को हाल ही में अच्छे प्रदर्शन के बाद पहली श्रेणी के लिए पदोन्नत किया गया था। ग्लूस्टरशायर क्लब 15 सत्रों में पहली बार शीर्ष श्रेणी में काउंटी क्रिकेट मैच खेलेगा। 

पुजारा ग्लूस्टरशायर की तरफ से इस सीजन में यॉकर्शायर क्लब के खिलाफ 12 अप्रैल को पहले मैच में खेलेंगे। वह काउंटी विदेशी खिलाड़ी के रूप में सीजन के आखिरी छह मुकाबलों के लिए अफगानिस्तान के लेग स्पिनर कैस अहमद की जगह खेलेंगे। ग्लूस्टरशायर क्लब से जुड़ने पर पुजारा ने कहा कि मैं इस सीजन में ग्लूस्टरशायर के साथ जुड़ने पर बेहद उत्साहित हूं। क्लब का एक समृद्ध क्रिकेट इतिहास रहा है और यह इसका हिस्सा बनने और इसकी सफलता में योगदान देने का एक शानदार अवसर है। मैं टीम के साथियों से मिलने और ब्रिस्टल आने का इंतजार नहीं कर सकता और कुछ रन बनाऊंगा। 

ग्लूस्टरशायर के मुख्य कोच रिचर्ड डॉसन ने पुजारा के क्लब के साथ जुड़ने पर कहा कि पुजारा बेहद संयम के साथ खेलने वाले खिलाड़ी हैं जो टीम में अंतरराष्ट्रीय अनुभव को साझा करेंगे। पुजारा के आने से टीम की बल्लेबाजी इकाई मजबूत हुई है जिससे हमारा आत्मविश्वास भी बड़ा है। गौरतलब है कि ग्लूस्टरशायर चौथा काउंटी क्लब है जिसके साथ पुजारा जुड़े हैं। इससे पहले वह 2015 और 2018 में याॉकर्शायर, 2014 में नॉटिंघमशायर और वर्ष 2017 में डर्बीशायर के लिए खेल चुके हैं। 


 

.
.
.
.
.