Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की एक मात्र ऐसी टीम है जो सबसेे निचले पायदान पर होने के बावजूद भी टूर्नामेंट में वापसी कर सकती है। आईपीएल में इस बार सीएसके का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन है। सीएसके ने अभी तक 10 मैच खेले हैं जिसमें से उसे मात्र 3 में जीत मिली है। 

पठान ने एक शो के दौरान कहा, अगर कोई सातवें या आठवें स्थान से भी वापस सकता है तो वह टीम है, सीएसके। सीएसके अच्छी तरह से जानता है कि खिलाड़ियों को कैसे संभालना है, वे खिलाड़ियों को बहुत सहज बनाते हैं। मैं 2015 में उस टीम का हिस्सा था। यह सभी खिलाड़ियों के बारे में है। यह फ्रेंचाइजी 21-22 साल तक क्रिकेट चलाना जानती है। चेन्नई लीग में भी, वे टीम को उसी तरह चलाते हैं। यह सभी खिलाड़ियों के बारे में है। आप बाहर जाएं और प्रदर्शन करें, हम आपका समर्थन करेंगे। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, मैं उन कुछ फ्रेंचाइज़ियों का हिस्सा रहा हूं जहां उड़ानें सुबह-सुबह हुआ करती थीं। जब आप रात में 11: 30 बजे खेल समाप्त करते हैं, तो आप वापस जाते हैं और 2 से सोते हैं, सुबह 6 बजे उठते हैं, आपकी रिकवरी गड़बड़ हो जाती है। लेकिन सीएसके ने सुनिश्चित किया कि खेल के बाद की उड़ानें और खिलाड़ी दोपहर बाद (दोपहर 12 या 2 के बाद) जाएंगे, जिसका मतलब है कि खिलाड़ियों की अच्छी तरह से रिकवरी हो जाए। ये छोटी चीजें हैं। 

उन्होंने आगे कहा, हम जानते हैं कि सीएसके वर्षों से अच्छा रहा है, इस साल उन्हें हरभजन सिंह, सुरेश रैना के नहीं होने की समस्या थी, साथ ही काफी चोटें भी आईं। लेकिन फिर भी हम उम्मीद करते हैं, सिर्फ इसलिए कि उनके पास एक अच्छा कप्तान (धोनी) है, जिन्हें आईपीएल क्रिकेट में इतनी सफलता मिली, कि वह इस समय जिस तरह की स्थिति में हैं, उससे भी टीम को आगे ले जाएंगे। 

.
.
.
.
.