Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग में पूरे एग्रेशन के साथ उतरते हैं। अक्सर देखा जाता है कि कोहली फील्डिंग में पूरी तरह एक्टिव रहते हैं और इसके अलावा वह फील्डिंग के दौरान अपने गेंदबाजों को भी पूरी तरह चियर करते हैं ताकि वह उनमें पूरा जोश भर सके। वहीं जब विरोधी टीम का कोई बल्लेबाज आउट होता है तो भी कोहली जमकर सेलिब्रेट करते हैं, जिसका वीडियो अक्सर इंटरनेट पर खूब वायरल हो जाता है।

कोहली का अब एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में फील्डिंग के दौरान गेंदबाज रविंद्र जडेजा को चियर कर रहे हैं। कोहली की आवाज स्टंप माइक में कैद हो जाती है, जिसमें वह रविंद्र जडेजा को 'पठान' कहकर विकेट लेने के लिए उनमें जोश भर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 64वें ओवर में, पीटर हैंड्सकॉम्ब और पैट कमिंस के सातवें विकेट के लिए अच्छी साझेदारी करने के बाद कोहली को जडेजा को विकेट लेने के लिए प्रेरित करते देखा गया।

इस वायरल वीडियो में कोहली को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वह जडेजा को कह रहे हैं," चल पठान। चल पठान आउट करके दे शाबाश।"

 

Sir Ravindra 'Pathaan' Jadeja 😳 pic.twitter.com/ekg39j6JzG

— IMHO Hipster 🫂 (@Hipsterrrific) February 17, 2023

दूसरे टेस्ट की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और भारत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 263 पर ढेर कर दिया था।मार्नस लाबुशेन (81) पीटर हैंड्सकॉम्ब (72*) की अर्धशतकीय पारियों ने टीम को 250 के पार स्कोर बनाने में मदद की। भारतीय गेंदबाजों मोहम्मद शमी ने 4 जबकि रवींद्र जडेजा और अश्विन ने 3-3 विकेट्स अपने नाम किए थे। भारत ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के जवाब में दूसरे दिन लंंच ब्रेक तक 4 विकेट के नुकसान पर 88 रन बना लिए हैं।