Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम हैदराबाद से हारकर आईपीएल से बाहर हो चुकी है। आईपीएल से बाहर होने के बाद टीम के लैग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल यूएई में ही हैं। चहल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह समुद्र किनारे बैठे हुए सूर्यअस्त का नज़ारा ले रहें है। लेकिन उनकी इस फोटो पर युवराज सिंह ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर दिया है।

PunjabKesari

चहल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सूर्यअस्त के खूबसूरत नज़ारे को मेरे नए गो प्रो कैमरा ने कैद कर लिया है। लेकिन इस फोटो पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपना ट्वीट करते हुए ट्रोल किया। युवराज ने चहल की फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या तुम आईपीएल का फाइनल मुकाबला इसी गो प्रो कैमरा पर देखोगे या फिर स्टेडियम में जाकर। युवराज के इस ट्वीट ने एक बार फिर चहल को ट्रोल कर दिया। 

गौर हो कि यह दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। मुंबई और पंजाब के खेले गए सुपर ओवर मैच में युवराज सिंह ने पंजाब की तारीफ की थी जिस पर चहल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि भाईया क्या फिर हम वापस इंडिया आ जाए। इसके बाद युवराज ने ट्वीट करते हुए चहल की बोलती बंद कर दी थी।     

PunjabKesari

.
.
.
.
.