Sports

लखनऊ : सेंट्रल सेकेट्रियेट दिल्ली ने 39वीं अखिल भारतीय केडी सिंह ‘बाबू’ पुरूष आमंत्रण प्राईजमनी हाकी प्रतियोगिता में स्पोटर््स हास्टल एकादश को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हरा कर उद्घाटन मैच अपने नाम कर लिया। मो शाहिद सिन्थेटिक हाकी स्टेडियम में खेले गए मैच के पांचवें मिनट में ही सेण्ट्रल सेकेट्रियेट के गुणशेखर ने पेनाल्टी कार्नर से एक गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके तुरन्त बाद मैच के 7वें मिनट में इक्तिदार इशरत ने पुन: पेनाल्टी कार्नर से एक गोल कर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी।

मैच के 39वें मिनट में उमर माचों ने एक शानदार फील्डगोल कर अपनी टीम का स्कोर 3-0 कर दिया। यही स्कोर अन्त तक कायम रहा। प्रतियोगिता के दूसरे मैच में साई भोपाल ने एनसीआर इलाहाबाद को 1-0 से पराजित कर दिया। मैच के 52वें मिनट में रिमांशू शानदार फील्डगोल कर हुए सॉई भोपाल को 1-0 की विजयी बढत दिला दी जो अन्त तक रही। तीसरा मैच कैग दिल्ली बनाम एचएफबी एनसीआर सोनीपत के मध्य खेला गया जिसमें दोनो ही टीमे 2-2 की बराबरी पर रही।

मैच के 19वें मिनट में एचएफबी एनसीआर हरियाणा की टीम के अंकुश ने एक फील्डगोल कर अपनी टीम का 1-0 से खाता खोला। इसके तुरन्त बाद मैच के 28वें मिनट में ही हरियाणा की टीम के पंकज ने एक फील्डगोल कर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिलायी। मैच के अन्तिम क्वाटर में कैग दिल्ली की टीम ने तीव्रता से आक्रमण करते हुए 48वें चंदन सिंह ने पेनाल्टी कार्नर से एक गोल कर अपनी टीम का स्कोर 1-2 कर दिया, तथा मैच के 52वें मिनट में दीपांशु भार्गव ने एक फील्डगोल कर अपनी टीम को 2-2 की बराबरी पर ला खड़ा किया। 

.
.
.
.
.