Sports

नई दिल्ली : साऊथहैम्प्टन के मैदान पर इंगलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट में आऊट होने के तरीके से विंडीज बल्लेबाज कार्लोस ब्रैथवेट बुरी तरह नाराज हैं। विंडीज टीम जब इंगलैंड को महज 204 रन पर सिमेटकर अपनी पहली पारी में मजबूती से आगे बढ़ रही थी तभी ब्रैथवेट को बेन स्टोक्स की एक गेंद पर एलबीडब्लयू आऊट दे दिया गया। ब्रैथवेट जब 65 रन बनाकर आऊट हुए तब तक विंडीज टीम का स्कोर 140तक पहुंच चुका था।
ब्रैथवेट ने पवेलियन में जाते ही सोशल मीडिया पर इसकी भड़ास भी निकाली। उन्होंने साफ तौर पर खराब अंपायरिंग को इसका जिम्मेदार माना। बता दें कि कोविड-19 के कारण इस सीरीज में कई खास नियम जोड़े गए हैं। एक नियम इस टेस्ट में इंगलैंड के घरेलू अंपायरों का भी होना है। बहरहाल ब्रैथवेट  ने अपने एलबीडब्लयू आऊट दिए जाने पर खासी नाराजगी जाहिर की। देखें ट्विट-

बता दें कि कोविड-19 काल के दौरान क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही इस सीरीज के दौरान जमकर नियम टूट रहे हैं। आईसीसी ने पहले से निर्देश जारी कर रखे हैं कि खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा दूरी बनाए रखे। विकेट मिलने पर सेलिब्रेशन न मिलाएं। हाथ मिलाने से बचें। हाथ सेनिटाइज करें। लेकिन मौजूदा सीरीज के दौरान कई ऐसे मौके देखे गए जब यह नियम टूटते हुए दिखे।

.
.
.
.
.