Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कप्तान विराट कोहली के शतक के बाद भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को वर्षा से प्रभावित दूसरा वनडे में 59 रनों से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऐसे में मैच जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली टीम के सभी खिलाड़ियों की तारीफ की। 

PunjabKesari
विंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में दूसरा वनडे मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने कहा, 'हम जानते थे कि 270 से ज्यादा का स्कोर अधिक चुनौतीपूर्ण होगा। जब टीम को जरूरत हो तो शतक लगाना अच्छा लगता है। शिखर धवन और रोहित शर्मा बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। शीर्ष तीन बल्लेबाजों की जिम्मेदारी है कि वह बड़ा स्कोर करें। एक सीनियर को आगे बढ़कर जिम्मेदारी लेनी होती है और दूसरे वनडे में यह जिम्मेदारी मुझे मिली। बीच के ओवरों में ज्यादा से ज्यादा डॉट गेंदों को स्ट्रिंग करना महत्वपूर्ण था।' 

विराट कोहली ने आगे कहा, 'पहले बल्लेबाजी करना अच्छा करना था। इसलिए हमने पहले बल्लेबाजी चुनी। अगर आप देखें तो पता चलेगा कि वेस्टइंडीज की बाद की आधी पारी में बल्लेबाजी करना मुश्किल था।' उन्होंने कहा कि मुझे लगता है बारिश ने उनकी मदद की, वरना बीच में बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल हो जाता।

.
.
.
.
.