Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पूरी दुनिया में कहर मचाने वाले खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में पिछले 12 घंटे में 320 नए केस सामने आए हैं, जिससे रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 3374 हो गया। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट और अन्य खेल प्रतियोगिता भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। वही लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि वे घर पर रहकर इसके फैलाव को रोकने में सहायक बनें। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर देशवासियों से एक खास अपील की है।  

The power of the stadium is in its fans.
The spirit of India is in its people.

Tonight 9pm for 9min

Let’s show the world, we stand as ONE.
Let’s show our Health Warriors,
We stand behind them.
Team India - IGNITED.@narendramodi @PMOIndia

— Virat Kohli (@imVkohli) April 5, 2020

दरअसल, कोहली ने ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा, 'स्टेडियम की ताकत उसके फैंस हैं। भारत की ताकत उसके लोग हैं। आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिए। चलिए दुनिया को दिखाते हैं कि हम एक हैं। अपने हेल्थ वॉरियर को दिखाते हैं कि हम उनके पीछे खड़े हैं। टीम इंडिया- प्रज्वलित।' बता दें  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में देश की ‘सामूहिक शक्ति' के महत्व को रेखांकित करते हुए रविवार पांच अप्रैल को देशवासियों से अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की थी। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  की अपील के बाद  टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की बात का सपोर्ट किया था।हरभजन सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था, हर एक को घर पर रहकर अपनी भागेदारी निभानी है। हमें अपने टीम के नेता नरेंद्र मोदी पर गर्व है। हम सभी घर पर रहकर सुरक्षित रहना जारी रखे। 5 अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट के लिए सभी लाइट को बंद कर दें। मोमबत्ती, दीया, टॉर्च, मोबाइल फ्लैश का ही प्रयोग करें लेकिन अपने घर से। सड़क पर ना निकलें कृपया।  

 

.
.
.
.
.