Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के करोड़ों फैंस हैं। लेकिन कोहली उस समय एक 7 साल के बच्चे के फैन हो गए जब उक्त बच्चे ने कोहली से कहा कि क्या आप मेरे ऑटोग्राफ लेना पसंद करेंगे। वेस्टइंडीज के साथ खेली गई टी20, वनडे सहित टेस्ट सीरीज में भी भारत का प्रदर्शन शानदार रहा और टी इंडिया मेजबान टीम को क्लीन स्वीप करने में कामयाब रही। 

जमैका में टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कहीं जा रहे थे कि तभी एक 7 साल के कोहली से कहा कि क्या आप मेरा ऑटोग्राफ लेना पसंद करेंगे। इसके बाद विराट वहीं रुक गए और कहा कि मुझे इसका ऑटोग्राफ चाहिए। इसके बाद कोहली ने बच्चे का ऑटोग्राफ लिया और इस दौरान उससे बातें भी की। कोहली ने ऑटोग्राफ मिलने के बाद खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जरा देखिए, यह शानदार है। इस दौरान कोहली के पास खड़ी अनुष्का शर्मा सहित अन्य लोग मुस्कुराने लगे। पास खड़े एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया था जोकि सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। 

 

ट्विटर पर अमित लखानी नामक व्यक्ति ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा, मेरा 7 साल का भतीजा पहला टेस्ट देखने के लिए जमैका में था। उसने विराट को उस समय हैरान कर दिया जब उसने टीम इंडिया के कप्तान के पास पहुंचकर कहा, 'क्या आप मेरे ऑटोग्राफ लेना पसंद करेंगे।' 

.
.
.
.
.