Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): घरेलू पिचों पर अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों पर कहर बरपाने वाले टीम इंडिया के ‘गब्बर’ शिखर धवन ने कंगारूओं की धरती पर भी अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाया और तीसरे टी-20 में भी अपनी तूफानी पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को पानी पिला दिया। 3 मैचों की टी-20 सीरीज की दो पारियों में दमदार बल्लेबाजी (पहली पारी 76 रन और दूसरी पारी 41 रन) कर सर्वाधिक रन बटोरने पर उन्हें ‘मैन ऑफ द सीरीज’ चुना गया, लेकिन जब धवन को ये अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद वहां खड़े तमाम लोग उनके लिए तालियां बजाने से खुद को नहीं रोक पाए।

धवन ने इन्हें गोद में उठाकर मनाया अपने अवॉर्ड का जश्न

दरअसल धवन जब ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने खुशमिजाजी व्यक्ति का परिचय देकर अपने अवॉर्ड का जश्न मनाते हुए वहां खड़े एक लड़के से हाथ मिलाने के बाद उसे अपनी गोद में उठा लिया। उनके इस मजाकिया अंदाज को देखकर वहां खड़े तमाम लोगों ने ना केवल ठहाका लगाया, बल्कि उनके इस अंदाज पर तालियां भी बजाई।

अपने ससुराल से है शिखर धवन का खास नाता

Shikhar Dhawan With Wife Ayesha

बता दें कि धवन का ऑस्ट्रेलिया से खास लगाव है, चूंकि उनकी पत्नी आयशा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर से हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया उनका ससुराल भी है और वो यहां अक्सर अपने परिवार के साथ समय बिताने भी आते हैं।

Shikhar Dhawan With Wife Ayesha

Shikhar Dhawan With Wife Ayesha

Shikhar Dhawan With Wife Ayesha

अपने ससुराल में धवन ने दिखाया दम, बनाए कई रिकॉर्ड

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में ‘मैन ऑफ द सीरीज’ चुने जाने वाले धवन इस साल टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में टॉप पर हैं। बता दें कि धवन इस साल 18 टी-20 मैचों की 17 पारियों में 689 रन बना चुके हैं और ये रन उन्होंने 42 की बेहतरीन औसत से बनाए हैं, जोकि किसी भारतीय बल्लेबाज का इस साल का सर्वश्रेष्ठ टी-20 रन औसत है। सर्वाधिक रनों के अलावा सबसे ज्यादा चौके जड़ने का रिकॉर्ड भी उन्होंने अपने नाम कर लिया है। टी-20 में वो अब तक 70 चौके जमा चुके हैं।

मैच के बाद धवन ने ली सेल्फी, शुभचिंतकों का किया धन्यवाद

.
.
.
.
.